आम आदमी पार्टी ने टिहरी सांसद राज्यलक्ष्मी शाह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई

Spread the love

देहरादून,  1 नवम्बर  । आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने मंगलवार को  प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 आर पी रतूड़ी के नेतृत्व में नेहरू कॉलोनी स्थित थाने पहुंचकर टिहरी लोकसभा सांसद राज्य लक्ष्मी शाह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई  ।

इस दौरान आरपी रतूड़ी ने कहा कि पिछले लंबे समय से भाजपा की टिहरी से सांसद राज्य लक्ष्मी शाह क्षेत्र से गायब है और जनता के बीच दिखाई नहीं दे रही । साथ ही लोकसभा  क्षेत्र  टिहरी में विकास कार्य ठप पड़े हैं । उन्होंने कहा हद तो तब हो गई जब बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर राज्य लक्ष्मी शाह को गुमशुदा बताया । उन्होंने कहा यह इस बात का प्रमाण है कि भाजपा भी मानती है कि उनकी सांसद गुमशुदा है ।

MP Tehri Mrs. Rajya Laxmi Shah

इस मौके पर उमा सिसोदिया ने कहा कि 5 साल पहले जब राज्य लक्ष्मी शाह सांसद बनी थी तब से लेकर अब तक वह जनता के बीच में नहीं है और इस दौरान वह कभी भी एक्टिव नजर नहीं आई । उन्होंने कहा कि राज्य लक्ष्मी शाह ने अपना प्रोटोकॉल रानी की तरह बना कर रखा और जनता से दूरी बनाए रखी ।

इस मौके पर गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि सांसद राज्य लक्ष्मी शाह ने जनप्रतिनिधि की भाषा ही बदल दी है । क्योंकि वह एक ऐसी सांसद हैं जो सदैव जनता से दूरी बनाए रखती हैं फिर भी भारतीय जनता पार्टी उन्हीं को टिकट देती है इससे यह जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी राजा महाराजाओं की पार्टी है । उन्होंने आरोप लगाया कि ना तो टिहरी लोकसभा में विकास कार्य ही हुए हैं और ना ही ना ही सांसद महोदया एक्टिव दिखाई देती हैं । ऐसे में आम जनता अपना दुख दर्द किसको सुनाएं उन्होंने जनता से आग्रह किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में इस बात का अवश्य ध्यान रखें की आम जनता के कार्य करने वाले लोगों को ही जिताए किसी राजा रानी को नहीं ।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ 0 आरपी रतूड़ी ,उमा सिसोदिया, गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ,प्रदेश सचिव नासिर खान, प्रदेश प्रवक्ता विपिन खन्ना ,मुकेश पांडे, कमलेश रमन ,अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष रेहाना परवीन ,सुरेश सैनी, अशोक सेमवाल सुधा पटवाल ,आजाद सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!