कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निकाय और पंचायत अध्यक्षों से विकास कार्यों का फीडबैक लिया, मार्गदर्शन भी किया

Spread the love

 

देहरादून 17 अक्टूबर। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने आज अलग अलग बैठकों में पार्टी के महापौरों, नगरपालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुखों व जिला सहकारी समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक की । इस मौके पर उन्होंने जिले, महानगर से लेकर कस्बों व गांवों में केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं व वहां संचालित विकास के कामों का फीड बैक लिया व आवश्यक मार्गदर्शन दिया ।


पार्टी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित इन बैठकों में मौजूद जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारी कोशिश होनी चाहिए सरकार की योजनाओं व विकास कार्यों का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचे । उन्होंने कहा आज केंद्र से लेकर प्रदेश तक व प्रदेश से लेकर गांवों तक अधिकांशतया भाजपा की सरकार ही जनता की पसंद है, ऐसे में हमारी भी जिम्मेदारी है कि उनके विश्वास पर खरा उतरें । हम राज्य, नगर निगम, जिला पंचायत, सहकारी समिति लगभग सभी स्थानों पर जनभावनाओं के अनुरुप काम कर रहे है जिसे लगातार और अधिक बेहतर करने की कोशिश हम सबको करनी है ।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में हुई इन बैठकों में सबसे पहले सुबह 11 बजे पार्टी के प्रदेश में सभी महापौरों, नगरपालिका अध्यक्षों, नगर पंचायत अध्यक्षों की बैठक हुई । जिसके बाद जिला पंचायत अध्यक्षों व ब्लॉक प्रमुखों व शाम को सहकरिक्त मंत्री श्री धन सिंह रावत की मौजूदगी में जिला सहकारी समिति के अध्यक्षों के साथ श्री विजयवर्गीय ने संवाद किया । इन बैठकों में उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से फीडबैक लेकर उनकी समस्याओं को भी सुना ।

इस बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय जी ने भी सभी प्रतिनिधियों से अपनी ज़िम्मेदारियों पर खरा उतरकर जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए कहा गया ।

उन्होंने सभी से जनता के बीच समन्वय बनाकर लोकसभा चुनाव में जुटने को आह्वान किया । सहकारी समितियों के चुने प्रतिनिधि यों की बैठक में सहकारिता मंत्री डॉ धन सिंह रावत भी उपस्थित रहे । इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री खिलेन्द्र चौधरी, प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री कौष्तुभा नंद जोशी, प्रदेश मंत्री श्री आदित्य चौहान समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!