ग्वालदम में भाजपा का प्रशिक्षण शिविर 17 से 19 मई तक

Spread the love

थराली से हरेंद्र बिष्ट-

आगामी 17 से 19 मई को ग्वालदम में भाजपा का जिला प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक तैयारी बैठक का आयोजन किया गया जिसमें आवश्यक रणनीति तय की गई।
ग्वालदम में भाजपा जिलाध्यक्ष रघुवीर बिष्ट की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा ने कहा कि जिला प्रशिक्षण शिविर को सफर बनाने के लिए भाजपा मंडल इकाई थराली के साथ ही सम्पन्न  हुई ।देवाल एवं नारायणबगड़ इकाई के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहयोग देने की अपील की। इस अवसर पर कर्णप्रयाग के विधायक अनिल नौटियाल ने कहा कि ग्वालदम में आयोजित होने वाली जिला कार्यसमिति बेहद महत्वपूर्ण है, इसी कार्यशाला में पार्टी की रीति नीति एवं आगे संचालित होने वाले कार्यक्रमों की रणनीति भी तय की जाएगी।इस मौके पर जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट बताया कि इस कार्यशाला में प्रदेश के पदाधिकारी एवं प्रशिक्षक पार्टी के संबंध में
जिले एवं मंडलों के पदाधिकारियों को पार्टी की रीति नीति के संबंध में आवश्यक जानकारी देंगे। इस अवसर पर भाजपा मंडल इकाई थराली के मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी ने कहा कि शिविर को सफल बनाने के लिए थराली मंडल इकाई पूरा प्रयास करेगी। इस अवसर पर युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष देवेन्द्र नेगी, थराली की ब्लॉक प्रमुख कविता नेगी,भावना रावत सांसद प्रतिनिधि हरीश जोशी, कुंदन सिंह परिहार आदि ने विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!