कांग्रेस कमेटी के नव निर्वाचित पी.सी.सी. सदस्यों की प्रथम बैठक16 सितम्बर को

Spread the love

देहरादून 15 सितम्बर। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नव निर्वाचित पी.सी.सी. सदस्यों की प्रथम बैठक कल दिनांक 16 सितम्बर शुक्रवार को  प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय, राजीव भवन देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष श्री करन माहरा जी की अध्यक्षता में आहुत की गई है। बैठक में कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव के लिए नियुक्त पीआरओ सांसद, श्री जी.सी. चन्द्रशेखर, ए.पी.आर.ओ. मनोज भारद्वाज एवं पार्टी के सभी वरिष्ठ नेतागण प्रतिभाग करेंगे।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि उत्तराखण्ड प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव के उपरान्त नव निर्वाचित प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) सदस्यों की प्रथम बैठक 16 सितम्बर, 2022 को प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष श्री करन माहरा जी की अध्यक्षता में अपराह्र 12ः00 बजे आहुत की गई है। बैठक में कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव के लिए नियुक्त पीआरओ सांसद, श्री जी.सी. चन्द्रशेखर, ए.पी.आर.ओ. मनोज भारद्वाज भी प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बैठक में सभी नव निर्वाचित पीसीसी सदस्यगणों एवं पार्टी के वरिष्ठ नेतागणों को आमंत्रित किया गया है।
बैठक में पार्टी के संगठनात्मक चुनाव एवं पार्टी के शीर्ष नेता श्री राहुल गांधी जी की अगुवाई में दिनांक 7 सितम्बर, से कन्याकुमारी से कश्मीर तक चल रही भारत जोडो यात्रा के समर्थन में प्रदेशभर में हो रहे विभिन्न कार्यक्रमों तथा पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!