राम चरण की तेलुगु फिल्म रंगस्थलम फरवरी में हिन्दी में होगी रिलीज

Spread the love

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज की सफलता ने एक बार फिर साउथ फिल्मों को बॉलीवुड में बढ़ावा दिया है। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। पुष्पा के बाद अल्लू की सुपरहिट तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिन्दी संस्करण भी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। इतना ही नहीं, अब सुकुमार के निर्देशन की एक और तमिल फिल्म रंगस्थलम फरवरी में हिन्दी में रिलीज होगी। इस फिल्म में राम चरण मुख्य भूमिका में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, रंगस्थलम फरवरी में हिन्दी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक सूत्र ने बताया कि मनीष शाह और उनकी टीम रंगस्थलम को फरवरी महीने में सिनेमाघरों में हिन्दी में भी रिलीज करने पर विचार कर रही है। एक करीबी सूत्र ने बताया, इसको लेकर बातचीत चल रही है और रंगस्थलम फरवरी में हिन्दी भाषी दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर आ सकती है। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी।
उम्मीद है कि उनकी इस फिल्म को हिन्दी के दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा। रंगस्थलम के अलावा कई साउथ फिल्में हिन्दी में रिलीज होने की राह देख रही हैं। प्रोड्यूसर मनीष ने दो और तमिल फिल्मों के सैटेलाइट और डिजिटल प्रीमियर पर रोक लगा दी है। इनमें साउथ अभिनेता विजय की फिल्म मर्सल है, जिसका निर्देशन एटली ने किया है। दूसरी फिल्म विश्वासम है, जिसके निर्देशक हैं शिवा। फिल्म में अजित कुमार लीड रोल में हैं।

सूत्र ने कहा, आने वाले कुछ हफ्तों में इन दोनों मनोरंजक फिल्मों को भी बड़े पर्दे पर लाने की चर्चा चल रही है। लेकिन अभी इसके लिए इंतजार करना होगा। इन फिल्मों को रिलीज करने का मकसद पैसा कमाना नहीं है, बल्कि ऐसे कठिन समय में सिनेमा के मालिकों को कंटेंट प्रदान करना है। खासकर सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल के लिए। एक एग्जीब्यूटर ने बताया कि अला वैकुंठपुरमलो को भी एक अच्छे मकसद के लिए रिलीज किया जाएगा।
रंगस्थलम 30 मार्च, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सुकुमार की इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरा था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216 करोड़ रुपये की कमाई की थी। मेकर्स ने इस फिल्म को 60 करोड़ रुपये के बजट में बनाया था। राम चरण के अलावा फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!