गौचर पहुंचने पर हरीश रावत का गर्मजोशी से स्वागत : अंकिता हत्याकांड के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन भी किया

Spread the love

-गौचर से दिगपाल गुसाईं-
पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का गौचर पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया।इस अवसर पर आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अंकिता भंडारी के कातिलों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए जो पूरे देश में एक नजीर बन जाय।


उन्होंने कहा कि रिजार्ट संस्कृति हमारी पौराणिक संस्कृति को आघात पहुंचा रही है। इनकी देखभाल के लिए कोई मुक्मबल विभाग नहीं है।रातों रात जहां तहां रिजार्ट खड़े हो जा रहे हैं।जो अनैतिक कार्यों को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि रिजार्ट संस्कृति पर पुनर्विचार करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि अब जो जानकारी मिली है उससे पता चला है कि रिजार्ट का मालिक अंकिता भंडारी को देह व्यापार में धकेलना चाहता था। उन्होंने अंकिता भंडारी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पुलिस को पूरे शाक्ष्य एकत्र कर कातिलों को ऐसी सजा दिलानी चाहिए जो पूरे देश में एक नजीर बनकर सामने आए।

गत दिवस जनपद चमोली से पार्टी छोड़कर गए कार्यकर्ताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस समय बेरोजगारी, मंहगाई के मुद्दे पर देशभर में लड़ रही है शायद डर के मारे कुछ लोग भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मुकाबला भाजपा नहीं कर सकती है। देश में बेरोज़गारी, मंहगाई भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। अमीर अमीर बनता जा रहा है। गरीबों का जीना मुहाल हो रहा है। देश को बांटने की कोशिश की जा रही है।इसको समाप्त करने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं।

इससे पूर्व प्रदेश सचिव मुकेश नेगी कहा कि जनपद चमोली में खासकर कर्णप्रयाग विधानसभा से निष्ठावान कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं हाईकमान को इसका संज्ञान लेने की आवश्यकता है। नगर अध्यक्ष सुनील पंवार ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बगावत करने वालों पर कार्रवाई न करने से निष्ठावान कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच रही है। इससे जमीनी कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता जा रहा है। आगे भी इसका संज्ञान नहीं लिया गया तो स्थिति बिगड़ सकती है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष बीरेंद्र रावत, पूर्व एम एल सी पृथ्वीपाल चौहान, पार्टी प्रवक्ता लखपत बुटोला,अजय किशोर भंडारी,विजय प्रसाद डिमरी, सुनील शाह,कमल सिंह रावत, संदीप नेगी, मनोज नेगी, जगदीश कनवासी,ईश्वरी मैखुरी,इंदू पंवार, विपुल नेगी, उमराव नेगी, आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!