चुनावराजनीति

बद्रीनाथ उप चुनाव : भाजपा को सनातन का जीत का सहारा

 

पोखरी 5.  जुलाई (राणा)। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल  का कहना है कि आगामी 10 जुलाई को होने वाले बद्रीनाथ विधान सभा के उप चुनाव में सनातन धर्म की जीत होगी तथा भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह भण्डारी भारी मतों से विजयी होकर विधान सभा में पहुंचेंगे ।

उन्होंने कहा कि बद्रीनाथ धाम देश और विदेश के सनातन धर्मावलंबियो का आस्था का केंद्र और सर्वोच स्थान है इसी पवित्र भूमि से देश और विदेश में सनातन धर्म का मार्गदर्शन होता है। निश्चित ही बद्रीनाथ विधान सभा के उप चुनाव में यहां की देवतुलय जनता भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह भण्डारी को भारी मतों से विजयी बनाकर विधान सभा में भेजेगी और सनातन धर्म की विजय होगी तथा कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर देगी ।

सुयाल का कहना है कि कांग्रेस पार्टी अपनी राजनीति स्वार्थ की पूर्ति के लिए सनातन धर्म को कमजोर और बदनाम करने का ए षड्यंत्र रच रही है। जिससे बद्रीनाथ की समझदार जनता कामयाब होने नहीं देगी । कांग्रेस हिंदू समाज में आपस में घृणा और बैमनस्यता फैलाकर विभाजन पैदा करने की कोशिश कर रही है। जिससे हमारे बद्रीनाथ धाम की जनता स्वीकार नहीं करेगी तथा कांग्रेस को मोहतोड जवाब देगी । क्योंकि हमारा सनातन धर्म विश्व का सबसे प्राचीन धर्म है।जिसमे घृणा के लिए कोई स्थान नहीं है।सनातन धर्म आपसी प्यार और भाईचारे को जन्म देती है । कांग्रेस इसमेंं विभाजन पैदा कर सनातन को कमजोर करने का गहरा षड्यंत्र कर रही है

 

बदरीनाथ धाम स्थित बदरीनाथ विधानसभा से ही सनातन धर्म का संदेश प्राचीन समय से ही देश और विदेश में जाता है.. मेरी कॉन्ग्रेस को सलाह है कि ओछी राजनीति न करे। भगवान बद्री विशाल की कृपा से राजेन्द्र भण्डारी भाजपा में सम्मिलित हुए। हैं । राजेन्द्र सिंह भण्डारी ने अपनी विधान सभा के अन्दर अनेक धार्मिक आयोजन करवाकर तमाम प्राचीन मठ मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया है । उत्तराखण्ड देवभूमि है। कांग्रेस पार्टी इस उप चुनाव में अपने राजनीतिक लाभ और भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह भण्डारी की छवि को खराब करने के लिए तथा गांवों और समाज में आपसी सौहार्द बिगाड़ने के लिए आजकल एक फर्जी वीडियो वायरल कर रही है । जिसकी फारेसिक जांच की जानी चाहिए जिससे जनता को सत्यता का पता लग सके । देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारे सनातन धर्म और संस्कृति की पताका पूरे विश्व में फैल रही है ।वहीं हमारे प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देव भूमि के स्वरूप को पवित्र बनाये रखने अथक प्रयास कर रहे हैं इसके लिए अनेक ठोस कानून बनाये गये है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!