चम्पावत उपचुनाव को लेकर कॉंग्रेस ने भी कमर कशी ,मुख्यमंत्री धामी से मुकाबला है

Spread the love

देहरादून, 25 अप्रैल (उहि ) ।  चम्पावत में होने वाले विधानसभा के उपचानाव पर चर्चा हेतु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मंत्री नवप्रभात, पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती ज्योति रौतेला, राजीव गांधी पंचायतराज संगठन के अध्यक्ष मोहित उनियाल ने प्रतिभाग किया।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी चम्पावत उपचुनाव को पूरी शिदत्त के साथ एकजुट होकर लडेगी तथा सफलता प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि इसी परिपेक्ष में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ हुई महत्वपूर्ण बैठक में राय मशविरा किया गया तथा चुनाव में पार्टी की रणनीति पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी चम्पाव के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पार्टी प्रत्याशी के लिए रायशुमारी की जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश कंाग्रेस कमेटी द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं अल्मोडा के विधायक  मनोज तिवारी एवं लोहाघाट के विधायक खुशहाल सिंह अधिकारी को पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर शीघ्र ही चम्पावत उपचुनाव के लिए पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!