अंकिता हत्याकांड के विरोध में एक अक्टूबर को पूरे प्रदेश में फूंका जाएगा सरकार का पुतला

Spread the love

अल्मोड़ा, 29 सितम्बर (उ हि)। यहां आयोजित *आंखें खोलो, चुप्पी तोड़ो* रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री और जनप्रतिनिधियों की संवेदनहीनता के खिलाफ़ तमाम जन संगठनों ने 1 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने का निर्णय लिया।

यहां आयोजित रैली के बाद नंदा देवी के प्रांगण में हुई जनसभा में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि 1 सितंबर को जगदीश का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या की गई थी। उसके एक माह बाद भी प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक भी घटना पर चुप्पी साधे हैं। प्रदर्शन कामियों ने कहा कि उत्तराखंड समाज के वंचित तबकों, दलितों, महिलाओं और कमजोर तबकों के प्रति असंवेदनशील प्रदेश बन चुका है। जिसके चलते जन विरोधी संवेदनहीन सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार खो चुकी है और इसे सत्ता से हटाने के लिए राज्य में आंदोलन तेज़ किया जाएगा।

आंखें खोलो चुप्पी तोड़ो रैली में आए तमाम संगठनों ने प्रदेश की जनता से उत्तराखंड राज्य के सपनों से खिलवाड़ कर इस राज्य को लूट खसोट भ्रष्टाचार व अंकिता हत्याकांड की शर्मनाक हालात तक पहुंचाने वाले सत्ताधीशों को सबक सिखाने के लिए इस जन अभियान में शामिल होने एवं 1 अक्टूबर को अपने अपने क्षेत्रों, जिलों, तहसीलों, ब्लॉकों मुख्यालयों, गांवों, कस्बों में एकजुट होकर इस सरकार के पुतले जलाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!