क्राइम

पुलिस ने अपहरित नाबालिग को किया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

-रिपोर्ट हरेंद्र बिष्ट –

थराली, 24 जुलाई। थाना क्षेत्र थराली से एक नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में मात्र 12 घंटों में ही थराली थाना पुलिस ने नाबालिग को ढूंढ निकाला जबकि उसे बहला-फुसलाकर कर ले जाने के आरोप में दो व्यक्तियों को मय वाहन के गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया हैं।

थराली थाने से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम को एक नाबालिग लड़की को कुछ लोगों के द्वारा बहला-फुसलाकर कर भगा लेजाने रिपोर्ट मिली जिसे थाना पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल इसकी सूचना थाने के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह रावत ने पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोबाल को दी।

एसपी के सख्त निर्देश पर थाना पुलिस ने तत्काल एक पुलिस टीम का गठन कर उस पर नाबालिग को सकुशल बरामद करने एवं आरोपियों को गिरफ्तारी का उसे जिम्मा सौंपा गया । जिस पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मुखविर  की सूचना पर नाबालिग सहित आरोपी रोशन पुत्र कुंवर सिंह मूलनिवासी मुबारकपुर डबास थाना किराड़ी दिल्ली हाल निवासी कंधार गरूड़ बागेश्वर एवं नीतीश पुत्र किशन चंद निवासी रीठा कंधार तहसील गरूड़ जिला बागेश्वर को नाबालिग को ले जा रहे वाहन संख्या एचआर 98 जे 5833 वाहन के साथ थाना क्षेत्र के थाला गांव के पास गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक रावत ने बताया कि दोनों आरोपियों को पोक्सो एवं संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया हैं। बताया कि गठित पुलिस टीम में थराली थाने के पुलिस उप निरीक्षक अजीत कुमार, महिला उप निरीक्षक शिखा तेग्रवाल,कांस्टेबल महेश चन्द्र,कृष्णा भंडारी, होमगार्ड बलवीर एवं पीआरडी जवान उमेश मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!