दून बलूनी क्रिकेट एकादमी ने दिल्ली कैपिटल को हराया

Spread the love
– राम पंजवानी मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता
– बलूनी एकादमी के स्पर्श भंडारी चुने गये मैन आफ द मैच
देहरादून,20  अक्टूबर (उ  हि )।दून बलूनी क्रिकेट एकादमी ने अंडर-14 राम पंजवानी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता जीत ली है। प्रतियोगिता के फाइनल में दून बलूनी की टीम ने दिल्ली कैपिटल जूनियर ए टीम को चार विकेट से हरा दिया। दिल्ली कैपिटल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 243 रन बनाए। इसके जवाब में बलूनी एकादमी ने 49.2 ओवर में 6 विकेट खोकर 244 रन बना लिए। मैन आफ द मैच स्पर्श भंडारी को चुना गया। बलूनी ग्रुप के एमडी विपिन बलूनी ने इस जीत पर टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। विजेताओं को सीएयू के पूर्व सचिव पीसी वर्मा ने पुरस्कार दिये।
हरिद्वार के रायवाला में खेले गये इस मैच में दिल्ली कैपिटल जूनियर ए की टीम पहले बल्लेेबाजी करनी उतरी। दिल्ली के बल्लेबाज हर्ष वंशिल ने सात चौकों की मदद से 60 रन बनाए। दिल्ली की टीम के विकेट एक अंतराल के बाद निरंतर गिरते रहे। दून बलूनी क्रिकेट एकादमी के पवन कुमार ने 3 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट झटक लिए। इसके अलावा अविरल भंडारी ने भी 45 रन देकर 3 विकेट चटकाए। दिल्ली की टीम निर्धारित 50 ओवर में 243 रन बना सकी।
इसके जवाब में दून बलूनी क्रिकेट एकादमी की टीम ने बेहतरीन शुरूआत की। टीम की ओर से स्पर्श भंडारी ने 4 चौकों और पांच छक्कों की मदद से शानदार 83 रन बनाए। इसके अलावा समर्थ सेमवाल ने 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 65 रन का योगदान दिया। बलूनी एकादमी के बल्लेबाजों ने 6 विकेट खोकर 49.2 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। टीम के बल्लेबाज गौतम रावत 38 रन बनाकर तो युवराज शून्य रन पर नाबाद रहे। दिल्ली कैपिटल के ग्रहित गुंबर ने दस ओवर में 40 रन देकर तीन विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!