रिसचर्स ऑफ द ईयर चुने गये डा० सुरेश कुमार, पिंडर घाटी में भी खुशी

Spread the love

-थराली से हरेंद्र बिष्ट –

राजकीय महाविद्यालय तलवाड़ी के पूर्व रसायन विज्ञान के प्रवक्ता रहें एवं वर्तमान में उच्च शिक्षा निदेशालय के क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून में कार्यरत डॉ सुरेश कुमार को इस वर्ष के लिए रिसचर्स ऑफ द ईयर चुना गया है।

जिस पर पिंडर घाटी के लोगों ने डॉ कुमार को बधाई दी हैं।
राजकीय महाविद्यालय तलवाडी के पूर्व प्रवक्ता डॉ सुरेश कुमार को इंटीग्रल टेक्निकल सोसाइटी हरिद्वार द्वारा देहरादून में आयोजित राष्ट्रीय सेमिनार में रसायन विज्ञान में परंपरागत एवं आधुनिक शोध कार्यो के लिए वर्ष 2022 के रिसर्चर ऑफ द अवार्ड के लिए चुना गया है।

डॉ कुमार के चयन पर संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा प्रोफेसर एएस उनियाल ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उनके बेहतरीन शोध का लाभ देश को मिलेगा। इससे पूर्व डॉ सुरेश कुमार को वर्ष 2017 में एक्सीलेंस अवार्ड, 2019 में सरोज एवं शिक्षा के क्षेत्र में अवार्ड एवं 2021 में एक्सीलेंसी अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। रिसर्चर ऑफ अवार्ड में चयन होने से तलवारी महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रदीप जोशी, कमल गिरी, तलवाड़ी के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुभाष पिमोली, महाविद्यालय छात्र महासंघ के महासचिव करण सिंह रावत आदि ने डॉ कुमार को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!