क्षेत्रीय समाचार

विधायक भंडारी के आस्वासन पर खैनूरी के ग्रामीणों का आंदोलन समाप्त

-महिपाल गुसाईं –
गोपेश्वर, 21 नवंबर। दशोली विकासखंड के खैनूरी  को जाने वाले क्षतिग्रस्त मोटर मार्ग के सुधारीकरण की मांग को लेकर पिछले कई दिनों  से क्रमिक अनशन पर बैठे ग्रामीणों ने बद्रीनाथ के विधायक राजेंद्र भंडारी के आश्वासन पर अपना अनशन समाप्त कर दिया। यह मार्ग गत बरसात से क्षतिग्रस्त है और इसका डामरीकरण होना है।इस अवसर पर विधायक ने विभागीय अधिकारियों को फोन पर जम कर लताड़  लगायी।

 

धरनास्थल पर ग्रामीणों के बीच पहुंचे विधायक और पूर्व मंत्री भंडारी ने फोन पर अधिकारियों की क्लास लगायी तो उन्हे अधिकारियों ने अश्वासन दिया कि दिसंबर तक मार्ग का सुधारीकरण हो जायेगा।

 

मंगलवार को बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र  के विधायक व अन्य प्रतिनिधि तथा विभागीय अधिकारियों द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया गया। जहां उन्होंने ग्रामीणों की  समस्याओं को सुना और समाधान का भरोसा दिया।

इस दौरान विधायक भंडारी ने दूरभाष   देहरादून  स्थित मुख्य अभियन्ता पीएमजीएसवाई से बात की तो मुख्य अभियंता द्वारा कार्य पूर्ण करने हेतु आगणन को  स्वीकृति प्रदान करेने का  आश्वासन दिया गया। मुख्य अभियंता के अश्वासन  के बाद विधायक के अनुरोध पर ग्रामीणों ने अपना धरना और क्रमिक अनशन समाप्त कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!